[t4b-ticker]
उत्तरप्रदेश कालपी जालौन

नग्न अवस्था मे घर में युवक का शव मिलने से फैली सनसनी।

 

कालपी(जालौन) शनिवार को स्थानीय नगर के
मुहल्ला इन्द्रा नगर मे निजी सूने मकान के अंदर से 38 वर्षीय युवक का नग्नावस्था मे कई दिनों पुराना सड़ी अवस्था मे शव बरामद किया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती शाम को मुहल्ला इंदिरानगर
निवासी निक्कू चौधरी पुत्र स्व०श्री दीपचन्द्र चौधरी के घर के अंदर से भीषण बदबू आ रही थी।
पड़ोसियों के अनुसार मन्दबुद्धि लगभग 38 वर्षीय निक्कू चौधरी अपनी माँ तथा बड़े भाई लाला चौधरी के साथ रहता चला आ रहा है । निक्की की माँता पिछले महीने से लखनऊ मे अपने देवर के यहाँ गयी हुयी थी। बड़ा भाई लाला भी वाहन चालक होने से विगत कई माह से गाड़ी चलाने की वजह से परदेश मे है।इसलिये लाला भी काफी समय से दिखाई नहीं दे रहा है |प्रत्यक्षदर्शियों के 11 जून 2021 गुरुवार से निक्कू के घर से भीषण बदबू आ रही थी।
किसी अनहोनी की आशंका से इलाकाई सभासद अतुल सिंह चौहान तथा पडोसियों ने घर से बदबू आने की खबर पुलिस प्रशासन तथा लखनऊ के परिजनों को दी गयी।सूचना मिलते ही आनन फानन मे कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आर.के सिंह तथा चौकी इंचार्ज राम बिनोद दलबल समेत मौके पर पहुंच कर जायजा लिया।नगरपालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि जगजीवन अहिरवार सरकारी कर्मचारियों के साथ पहुंच गए।कोतवाल के निर्देश पर सिपाहियों तथा पालिका कर्मचारियों ने घर के दरवाजे, कुंडी, ताले तोड़कर अंदर प्रवेश किया।कमरे के अंदर से पुलिस ने नग्न अवस्था मे खराब शव को बरामद किया गया।प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक शव करीब 5-6 दिन पुराना प्रतीत होता है।पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

Related posts

कहते हैं गांव में बसता है भारत फिर क्यों है गांवों की इतनी दुर्दशा क्यों वंचित हैं मूलभूत सुविधाओं से?

aajtakmedia

घूम्रपान न करने के लिये दिलाई पुलिस जवानों को शपथ।

aajtakmedia

अन्ना सांड का कस्बे में आतंक,लोगों को मारकर कर देता है घायल।

aajtakmedia

Leave a Comment