[t4b-ticker]
उत्तरप्रदेश कालपी जालौन

सपा व्यापार सभा की नगर कार्यकारणी हुई घोषित।

 

कालपी (जालौन) मंगलवार को टरनंनगंज बाजार स्थित महेवा मार्केट कालपी में सपा व्यापार सभा के जिलाध्यक्ष मनोज इकाइयां की अध्यक्षता में व्यापारियों तथा कार्यकर्ताओं की बैठक सम्पन्न हुई।इस दौरान सपा के प्रांतीय युवा नेता अजीत यादव कालपी, उपाध्यक्ष प्रशांत शुक्ला की मौजूदगी में सपा व्यापार सभा के नगर अध्यक्ष आशीष गुप्ता ने 31 सदस्यीय नगर कार्यकारणी घोषणा की गई।

नवगठित कार्यकारिणी में रविमिश्रा ,अकरम जिलानी, रविकांत गहोई, शिवकुमार गुप्ता को नगर उपाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया गया है। सागर अवस्थी ,जुबैर खान, सौरभ गुप्ता,निखिल ओमरे, अभिषेक पुरवार, शाहिल गुप्ता, राजकिशोर, शैलेन्द्र कुमार ,आकिल अंसारी को नगर सचिव की जिम्मेवारी सौपी गई है। सागर सविता ,जगमोहन रैकवार, अबरार मंसूरी ,अंकित दिवाकर,गोपाल निषाद,कुलदीप मिश्रा, राजकिशोर ,सौरभ,गुप्ता, आदि को सदस्य बनाया गया है।
नवनियुक्त पदाधिकारियों ने संकल्प लिया कि व्यापारी विरोधी भाजपा सरकार को 2022 में प्रदेश से हटा कर अखिलेश यादव की सरकार बनाने के लिए कार्य करेंगे।
पद वितरण कार्यक्रम का संचालन सैफ अली ने किया। कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष मनोज इकाइयां, हरिचन्द्र तिवारी ,राजेन्द्र सिंह , अजीत यादव ने कहा कि भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों और सपा सरकारी की लाभकारी योजनाओं का बखान किया ।

फो्टो- नवगठित कार्यकारिणी के साथ सपा नेता

Related posts

मजाक बना दिया अपवाह टेस्ट से मिली संतुष्टि

अनिल नीखरा

नदीगांव पुलिस ने शांति भंग में किया पावंद।

aajtakmedia

खेत की जुताई के दौरान रोटावेटर में फंसने से हुई किसान की दर्दनाक मौत, परिवार में छाया मातम।

aajtakmedia

Leave a Comment