[t4b-ticker]
उत्तरप्रदेश कालपी जालौन

कई प्रतिष्ठित लोगो के असमय निधन से छाया शोक।

 

कालपी(जालौन) स्थानीय नगर के विभिन्न बीमारियों के चलते मौतों का सिलसिला कम नहीं हो पा रहा है। बीते 2 दिनों के अंदर असमय आधा दर्जन से अधिक लोगों का देहांत होने पर तमाम जगह शोक छा गया है।
जिले के बड़े ठेकेदार अनीस कुरैशी पिछले सप्ताह से बीमार चल रहे थे। उनका उपचार के दौरान कानपुर में निधन हो गया। लंका मीनार प्रबंधन सदस्य नागेंद्र निगम तथा गल्ला व्यापारी रामबाबू गुप्ता का देहांत हो गया। भट्टीपुरा मोहल्ला निवासी मुन्नीलाल उर्फ समीउल्लाह ठेकेदार का बीमारी के चलते निधन हो गया। सरकारी स्कूल सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य राजदा थानम का बीमारी के दौरान निधन हो गया। अलग-अलग मोहल्ले में बीमारी की वजह से कई लोगों के असमय निधन हो रहे हैं। तहसील कालपी में कार्यरत एक लेखपाल की पत्नी का असमय निधन होने की खबर है।

Related posts

जिलाधिकारी को एंबुलेंस का कराया निर्धारित करने की मांग की गयी एंबुलेंस का अधिक किराया वसूल करने वालों के खिलाफ की जानी चाहिए- कार्यवाही प्रदेश अध्यक्ष विनोद दीक्षित।

aajtakmedia

झांसी में अखंडता कप टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन मेजर ध्यानचंद स्टेडियम में आयोजित किया गया l जिसमें प्रथम मैच का शुभारंभ एम एल सी प्रतिनिधि आर पी निरंजन ने किया।

aajtakmedia

मंडलायुक्त ने कोंच का किया औचक निरीक्षण, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों को लगाई जमकर लताड़।

aajtakmedia

Leave a Comment