[t4b-ticker]
उत्तरप्रदेश कालपी जालौन

महान दल राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सपा नेता गुड्डू महेवा पर जताया भरोसा।

कालपी(जालौन)
महान दल ने ठाना है।
सपा सरकार बनाना है।।
के नारे के साथ महानदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव देव मौर्य ने कालपी में आयोजित विजय रथ यात्रा के जाने के बाद भारी मात्रा में उपस्थित महान दल के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया जहां उन्होंने सपा नेता पूर्व ब्लाक प्रमुख समर सिंह चौहान (गुड्डू महेवा)की २२०कालपी विधानसभा में लोकप्रियता की तारीफ करते हुए कहा कि गुड्डू महेवा जैसे समर्पित और मेहनती नेता जिस दल में होते हैं वह अवश्य ही राजनीति के शिखर तक पहुंचने में कामयाब होता है।
वहीं आपको बताते चलें कि सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भी कुरारा में कार्यक्रम करने के बाद समर सिंह चौहान गुड्डू महेवा को अपने रथ में बुलाकर बैठा लिया था । जिसे देखकर लगता है कि २२०कालपी विधानसभा से गुड्डू महेवा की दावेदारी मजबूत है पर आगे क्या होता है ये तो आने वाला समय तय करेगा।
कालपी की जनसभा को संबोधित करते हुए महान दल नेता ने कहा महान दल ने सपा से गठबंधन किया है उसमें मेरी कोई शर्त नहीं है मेरा लक्ष्य आगामी २०२२मे उत्तर प्रदेश में माननीय अखिलेश यादव के नेतृत्व में सपा सरकार बनाना है इसके लिए महान दल का एक एक कार्यकर्ता पूरी निष्ठा और ईमानदारी से काम कर रहा है। उन्होंने भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा आज जिस तरह से मंहगाई और बेरोजगारी ने प्रदेश की जनता की अमर तोड़ दी है वह किसी से छिपा नहीं है। भाजपा की बेंचू सरकार सभी फायदे वाले विभागों को बेचने में लगी है चाहें हवाई जहाज हो रेलवे हो विधुत हो यहां तक की प्लेट फार्म तक बेंच रही है।आज भृष्टाचार चरम पर है सरकारी तंत्र मनमानी पर उतारू हैं सरकार कागजों पर योजनाएं बना रही है धरातल पर धेला भर विकास नहीं हुआ है। माताओं बहनों का निकलना दुश्वार हो गया है किसानों को गोलियों से भूना जा रहा है उनको गाड़ियों से कुचल कर मारा जा रहा है जो तीन काले कृषि कानून किसानों पर थोपे जा रहे हैं वह किसानों को भूमि हीन करने की बहुत बड़ी साज़िश है एक साल से किसान सड़कों पर पड़ा है आन्दोलन कर रहा है पर देश व प्र्रदेश की गूंगी बहरी अन्धी सरकार उन्हें बात भी नहीं कर रही है। अब समय आ गया है और २०२३के चुनाव में उत्तर प्रदेश से भाजपा का सफाया होने जा रहा है और समाज वादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।

Related posts

पड़री बाले राजा बाबू सोनी की दादी का निधन, नगर मे शोक की लहर।

aajtakmedia

नावालिग को बहला फुसलाकर भगाने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल।

aajtakmedia

जनपद जालौन पुलिस का सराहनीय कार्य।

aajtakmedia

Leave a Comment

error: Content is protected !!