[t4b-ticker]
उत्तरप्रदेश कदौरा जालौन

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत बिस्कुट की फेरी लगा कर लौट रहा था।

कदौरा {जालौन) पेट्रोल पंप से पेट्रोल डलवा कर जा रहे वाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया युवक की मौके पर ही दर्द नाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को सीएचसी में भेज कर सूचना परिजनों को दी है ।
कस्बा व थाना कुरारा हमीरपुर निवासी बच्चू पुत्र गंगाचरण 25 वर्ष बिस्कुट की फेरी लगा कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था शनिवार सुबह लगभग 8 बजे फेरी लगाने के लिए अपनी वाइक से कदौरा के क्षेत्र के ग्राम मवई अहीर में बिस्कुट की फेरी लगाने के लिए गया था शाम लगभग 3 बजे हाइवे किनारे पेट्रोल पंप से पेट्रोल भरा कर जैसे ही हाइवे पर पहुचा तभी अज्ञात वाहन ने उसे रौंद दिया जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर इसकी सूचना परिजनों को दी है।
कदौरा । एक बार फिर मानवता शर्मशार हो गई है क्यों कि हाइवे में पेट्रोल पंप के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से मृत हुआ युवक लगभग 1 घण्टे तक सड़क पर पड़ा रहा लेकिन किसी भी राहगीर ने इसकी सूचना न तो पुलिस को दी और न ही एम्बुलेंस को दी गई जब डायल 112 वहाँ से निकली तो शव पड़ा देख कर एम्बुलेंस को सूचना दी लेकिन तब तक मृतक के शव से निकला खून सड़क पर जम गया था।

Related posts

आरबीएस टीम की खोज से जिले से 6 बच्चों को हार्ट सर्जरी के नि:शुल्क उपचार हेतु पहली बार सरकारी एंबुलेंस से भेजा गया अलीगढ़।

aajtakmedia

कालपी – जन्मदिन पर कोतवाल ने निराश्रितों तथा गरीबो को बटवाये कम्बल,कम्बल पाकर जरूरतमंदो ने दुआओं से नवाजा।

aajtakmedia

डी. एम. साहिबा ने किया कालपी मंडी का औचक निरीक्षण, परखी व्यवस्थाएं।

aajtakmedia

Leave a Comment