[t4b-ticker]
उत्तरप्रदेश कालपी जालौन

पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष एवं सपा नेता मलखान सिंह यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव से भेंट कर जिले की समस्याओं को कराया अवगत।

संपादक – संतोष कुमार निरंजन

कालपी (जालौन) छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष एवं समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मलखान सिंह यादव ने लखनऊ के सपा कार्यालय में पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव से भेंट कर जिले की समस्याओं से अवगत कराया।

जिले के किसानों की समस्याओं को लेकर एवं जनपद के संगठन पर वरिष्ठ समाजवादी नेता एवं पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष मलखान सिंह यादव व पूर्व ब्लाक प्रमुख महेवा समर सिंह उर्फ गुड्डू ने लखनऊ पहुंचकर सपा के राष्ट्रीय कार्यालय में समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव से भेंट कर चर्चा की। उक्त नेताओं ने करीब आधे घंटे तक मुलायम सिंह यादव के साथ बातचीत करते हुए जनपद में किसानों की समस्याओं से अवगत कराया साथ ही भाजपा सरकार द्वारा किए जा रहे अन्याय अत्याचार से अवगत कराया। इसके अलावा जनपद के संगठन के विषय में भी नेता जी ने उक्त नेताओं से बात की तथा 2022 प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने के लिए दिशा निर्देश दिए।

Related posts

बड़ा स्थान गद्दी में पूर्व महंत की मनाई गई तीसरी पुण्यतिथि।

aajtakmedia

अज्ञात कारणों से युवक ने लगाई फाँसी, परिजनों का रो रो कर है बुरा हाल।

aajtakmedia

गुरु भाई की आत्मा शांति हेतु विशाल भंडारे में सभी आमंत्रित – महन्त राम करन दास।

aajtakmedia

Leave a Comment