[t4b-ticker]
उत्तरप्रदेश कालपी जालौन

महेवा के प्रथम राउंड की गिनती में चिन्हित चेहरे जीते।

 

कालपी(जालौन) महेवा विकासखंड के त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना आर ओ आदित्य गुप्ता एवं बृजेश कुमार की मौजूदगी में कड़ी सुरक्षा निगरानी में गल्ला मंडी में स्थापित मतगणना स्थल में की गई।
मतगणना स्थल में सुबह से ही तहसीलदार शशिविंद द्विवेदी,खंड विकास अधिकारी अश्विनी कुमार, नायब तहसीलदार पंकज सिंह के साथ सीसीटीवी कैमरे स्थापित किए गए तथा मतगणना के कार्यों की वीडियोग्राफी कराई गई। कोविड-19 को मद्देनजर रखकर भीड़ भाड़ ना हो सके इसको लेकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन के लिए बार-बार चेतावनी दी गई। दोपहर करीब 2:00 बजे पहले दौर में दर्जनभर ग्राम पंचायतों के प्रधानों की मतगणना पूरी हुई। धमनी गांव से सविता देवी, बीजापुर से आकांक्षा देवी, हीरापुर से उमाशंकर निषाद, शेखपुर गुडा से रामबाबू पड़री से शिव सिंह, हिम्मतपुर से तारीबाई, कुकहनू से शती, रनिया वैदेपुर राजकुमारी, अटरा कला से इच्छा राजे पत्नी नन्नू राजे निबहाना से उर्मिला देवी, कुटरा से राजू सिंह ने जीत हासिल की।
मालूम हो कि समाजवादी विचारधारा के प्रांतीय नेता चौ विष्णु पाल सिंह की पत्नी इच्छा राजे तथा पूर्व सांसद स्वर्गीय फूलन देवी के ग्रह ग्राम रामबाबू की जीत को ब्लॉक में महत्वपूर्ण मानी जा रही है।

 

Related posts

पूर्व चेयरमैन की पुण्यतिथि पर गरीबों को खिलाया खाना।

aajtakmedia

चार महीनों से तनख्वाह ना देने पर ट्रक ड्राइवर ने थाने में खड़ा किया ट्रक।

aajtakmedia

क्षेत्राधिकारी की अगुवाई में पुलिस ने किया फुट मार्च।

aajtakmedia

Leave a Comment